उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहाँपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई (18 )

उत्तर प्रदेश

 


शाहजहाँपुर जनपद में सर्वप्रथम एक कोरोना पॉजिटिव जमाती की रिपोर्ट आ चुकी है।  निगेटिव

मौजूदा समय में शाहजहाँपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। जो बहुत ही चिंता का विषय है, जिस पर अधिकारी मीडिया के समक्ष कुछ भी बोलनें से बच रहे हैं।


इस समय एक्टिव कोरोना पॉजिटिव मरीजों में मुंबई से वापस आने वाले प्रवासियों की सबसे ज़्यादा संख्या है।

शाहजहाँपुर, जनपद में कोरोना पॉजेटिव केस मामलों में लगातार वृद्धि होती जा रही है, मुंबई से वापस आने वाली प्रवासी मजदूरों में कोरोना संक्रमण अत्यधिक पाया जा रहा है, इसी क्रम में जनपद में ज्यादातर संक्रमित मुंबई के लोग पाए गए हैं।

शाहजहाँपुर के ब्लॉक काँट अंतर्गत ग्राम पंचायत नगला बनवारी में सबसे अधिक 6 कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले निकल कर सामने आए हैं अभी तक कुल संक्रमित मरीजों की अगर बात की जाए तो संख्या 18 है, जिसमें एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट पहले ही नेगेटिव आ चुकी है,वहीं समस्त जनपद में कोरोना संक्रमित मरीज कलान थाना क्षेत्र में 1 मिर्जापुर थाना क्षेत्र में 1 निगोही थाना क्षेत्र में 1 पुवायां थाना क्षेत्र में 2 तिलहर थाना क्षेत्र में 1 खुदागंज थाना क्षेत्र में 3 रोजा थाना क्षेत्र में 1 काँट थाना क्षेत्र में 6 कोरोना संक्रमित मरीजों के पाए जाने के साथ-साथ महानगर में भी 1 मुंबई से वापस आया 59 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज पाया गया है।

इससे पहले महानगर में 9 विदेशी जमातियों को गिरफ्तार किया गया था जिनमें एक कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया था जिसकी रिपोर्ट बाद में नेगेटिव आ चुकी है,इस तरह से जनपद शाहजहाँपुर में एक्टिव कोरोना पॉजिटिव प्रवासी मरीजों की संख्या 18 हो गई है।


Comment






Total No. of Comments: