... जब मंत्रियों के पीए पर चुटकी लेते हुए गडकरी ने कहा, ‘चाय से गरम केतली’!

महाराष्ट्र

पुणे। केन्द्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ बीजेपी नेता नितिन गडकरी ने मंत्रियों के अति उत्साही निजी सहयोगियों (पीए) की कार्यशैली पर चुटकी लेते हुए कहा कि कई बार ‘केतली चाय से ज्यादा गरम होती है।’ गडकरी ने इस सिलसिले में एक वाकया बयान किया कि कैसे उनके अपने पीए ने एक रेलवे स्टेशन मास्टर को निर्देश दिया कि गडकरी जिस ट्रेन में सफर कर रहे हैं वह निकास मार्ग से लगे प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर रुके। उन्होंने रविवार को समाप्त महाराष्ट्र बीजेपी कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक में कहा कि मैं ट्रेन से नागपुर सफर कर रहा था।

गडकरी ने कहा कि मेरे पीए ने स्टेशन मास्टर को फोन किया और कहा कि ट्रेन प्लेटफार्म नंबर 1 में प्रवेश करे और रुके क्योंकि मेरे पांव में चोट लगी थी। मैं आश्चर्य करता रहा क्योंकि यह मेरी जानकारी के बगैर किया गया था। गडकरी ने कहा कि यह चाय से ज्यादा गरम केतली जैसा मामला है। बहरहाल, प्रतिनिधियों के ठहाके के बीच उन्होंने साफ किया कि वह महाराष्ट्र की चर्चा नहीं कर रहे हैं।

गडकरी ने कहा कि अगर यह टोपी (पीए लोगों के बारे में उनकी चुटकी) किसी पर ठीक बैठती हो तो इसे महज एक इत्तेफाक मानें। गौरतलब है कि जब गडकरी यह चुटकी ले रहे थे तो महाराष्ट्र के पूर्व राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे मंच पर साथ बैठे थे जिन्हें कई आरोपों के मद्देनजर मंत्रिमंडल से इस्तीफा देना पड़ा था और इन आरोपों में उनके ‘पीए’ की रिश्वतखोरी का एक कथित मामला शामिल है।


Comment






Total No. of Comments: